Monday, January 21, 2019

Cool play store app, that makes your smartphone smart.

Aaaj ka jo hamara topic hi wah smartphone phone ke khubsurti se related hi . Toh iss post me aap ko milega ek smartphone app jo aap ke phone ko thoda expansive bana dega .

Aap koi bhi smartphone lete honge to aap ko smartphone phone me kuch pre aap installed app aate hi jo ki company ke through aata hi Jo ki smartphone ko accha nahi banata aap logo ko extra play store se or ya app store se aap download karna karta hi .Aaj wala jo app app hi iss app ke through aap us feature ko use kar sakte hi jo aap ko kaphi expansive phone me aksar dekhne ko milta hi like Samsung galaxy S9,S8,S7 etc me .
Agar aap samsung 'S'series ka phone use karte hin toh aap ko ek side gesture milta hi jisse aap kuch aap ko access kar sakte hi jaise aap image me dekh sakte hai.
                                 

Baat kiya jai iss app ka feature ke ki bare me toh bahut zyada hi or iss app ka size bahut kam hi play store par peoples ka bhi
Positive review or log iss app se kaphi happy.Agar aap iss app ko download karna chahate hi toh aap download button par click kar ke download kar sakte hi .
   
                              Download

Labels: ,

0 Comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home