Friday, January 25, 2019

Top 3 useful aap.These app should must have in your smartphone

Aaj ki iss masaledar post me aap ko top 3 useful aap ke bare me batunga Jo aap ke smartphone phone me hona chahiye .Bhai log comment me #masaledar likh Kar spam Kar do

Anyway aate hi topic par Jo app ke bare me batunga woh app aap ko play store par miljaingi.


  • Camfind 

App ke name se hi aap log ko pata lag Gaya hoga hi app kis see related hi yeah app camera se related hi but iss aap ka work hi kiss bhi object ke bare me details pata karna ne o  particular object kha milega kis e-commerce site pe .(Img.1) me dekh sakte hi.

sabse pahle iss app ko open karna hi or automatic camera on ho jainge iss app ka aap ko kiss bhi object ka image click karna hi and dhyan rakhe image kiss bhi object ka click karen toh us ka branding image me aani chahiye because aap kaphi jaldi samajh jaiga or kaphi detail me information aap ko provide karega .

                         Download
  • Shazam
Zyda mind mat lagao mi iss app ke baare Mei batunga iss app ka Kaya kaam hi .In my point of view this is very helpful and useful aap for you because .Aap kahi Sadi ya traveling ya kahi bhi jaate ho toh aap ko new songs sunne ko milte hi uss me se koi aap ko pasand aajata hi toh aap YouTube par search karte ho kuch song mil jaata hi but kuch utpatang songs hotel hi Jo aap ko nahi milti chahe aap kitna bhi search Kar lo .

Iss app ka feature hi ki aap jab app ko open karenge to aap ko bahBa Sara option mil jaiga and ek option hoga tap to Shazam jab iss option par aap click karenge toh aap aap ke around Jo music chal Raha hoga uss music ko recognize kare ga or aap ko provide Kar dega .jyda jankari ke liye app ko download kare.

                            Download

  • AC market
AC market Matlab nahi ki iss App me AC ka market ka location bataiga๐Ÿ˜๐Ÿ˜๐Ÿ˜€
Yeh ek app hi Jo ki play store jaisa hi but play store par jitna aap aap ko milega yeha utna aap nahi milega but iss aap me Jo app milega wah aap ko play store par nahi milega or Jo app play store par paid hi wah app yeha par free milega .Hum piracy ko support nahi karte yeh post sirf education purpose ke liye hi.For more information please download this app



                             Download


         

Labels: , ,

0 Comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home